बंगाल टीम के अनुभवी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन ने दिया भारतीय टीम में डेब्यू को लेकर बड़ा बयान, नहीं हारा हूँ मै हिम्मत

बंगाल टीम के अनुभवी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन लगातार भारतीय में शामिल होने के लिए प्रयास कर रहे है। भारतीय टीम के लिए डेब्यू को लेकर अभिमन्यु ने एक बड़ा बयान दिया है। अभिमन्यु इंडिया ए टीम की तरफ से लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। उन्होंने 88 फर्स्ट क्लास मैचों में 6500 से ज्यादा रन बना लिए हैं।

28 साल के इस टॉप ऑर्डर बैटर को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए इंडिया ए टीम में जगह मिली है। हालांकि, वह खेलेंगे या नहीं ये उनकी फिटनेस पर निर्भर करेगा। विजय हजारे ट्रॉफी में चोटिल होने के बाद वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

28 साल के अभिमन्यु ने कहा कि उनका एकमात्र सपना भारत के लिए खेलना है और वह इसके लिए प्रयास करते रहेंगे।देश के लिए खेलना किसी भी खिलाड़ी का आखिरी लक्ष्य होता है जो बल्ला या गेंद उठाता है। लोग एक भारतीय क्रिकेटर के रूप में मेरे बारे में बात करते हैं, लेकिन मैंने अभी तक भारत के लिए डेब्यू नहीं किया है। हालांकि, मुझे उम्मीद है कि मेरा ये सपना जल्द ही पूरा होगा। मैं इसे इतनी आसानी से नहीं छोडूंगा। मैं इसके लगातार कोशिश करता रहूंगा।

यह भी पढ़ें: ICC T20 Rankings: टी20 रैंकिंग में रवि बिश्नोई बने नंबर 1 गेंदबाज, सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजों में अभी भी अव्वल

इसके साथ ही अभिमन्यु ने कहा कि मैं दक्षिण अफ़्रीका में पहला ‘ए’ गेम खेल सकता हूं। 6 तारीख को मेरे टांके काटे जाएंगे। फिर सपोर्ट स्टाफ और मेडिकल टीम फैसला लेगी कि मैं खेल सकता हूं या नहीं।

अभिमन्यु ईश्वरन ने 88 फर्स्ट क्लास मैचों में 6567 रन बनाए हैं, जिसमें 22 शतक और 26 अर्धशतक दर्ज हैं। इस दौरान उनका बैटिंग औसत 47.24 का रहा। ईश्वरन ने 29 नवंबर को खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी मुकाबले में मध्यप्रदेश के खिलाफ 95 गेंदों पर 73 की पारी खेली, जिसमें 6 चौके शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *