इन शेयरों ने केवल 6 महीने में अपने निवेशकों को दे दिया डबल रिटर्न, अडानी-अंबानी के स्टॉक्स भी रहे इनसे पीछे

अगर आपको भी शेयर मार्केट से निवेश कर पैसा कमाना है। तो शेयर मार्केट में कुछ स्टॉक्स हैं जिनमें निवेश करके आप डबल रिटर्न जल्द ही पा सकते हैं और अडानी-अंबानी के शेयर्स को आप भूल जाएंगे। बाजार में कल भले ही गिरावट हो लेकिन बहुत से शेयर ऐसे हैं जिनसे निवेशकों का डबल रिटर्न दिया है। इन शेयरों ने बहुत ही कम समय में निवेशकों को उम्मीद से ज्यादा मुनाफा दिया है। अभी भी इन शेयरों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है।

ऐसे में निवेशकों को यह उम्मीद है कि आने वाले समय में इन शेयरों में और भी ज्यादा शानदार रिदेखने को मिल सकता है। आइए आज हम आपको ऐसे ही शेयरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे पैसा लगा के आप भी अपना पैसा 180 दिन में डबल कर सकते हैं। आपको बता दें, ये सभी स्टॉक्स बहुत ही सस्ते हैं, मुनाफा कमाने के लिए आप इन स्टॉक्स को अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर सकते हैं।

इन शेयर्स ने 6 महीने में डबल किया पैसा
पिछले छह महीनों में जिस स्टॉक ने निवेशकों को मालामाल किया है वो है यूको बैंक। इस शेयर ने पिछले छह महीनों में निवेशकों को 116% से ज्यादा का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। यह शेयर छह महीने पहले बीएसई पर 11 रुपये का था। वहीं अब यह शेयर 25.30 रुपये के स्तर पर बना हुआ है, दिसंबर तिमाही के दौरान करीब 653 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट इस स्टॉक ने कमाया है ।

8 से 16 रुपये के पहुंचा शेयर
साउथ इंडियन बैंक ने भी अपने निवेशकों को खूब मालामाल किया है। यह शेयर छह महीने पहले 7.90 रुपये पर था , वहीं, आज इसका शेयर भाव 16.90 रुपये हो गया है। इस शेयर में अभी भी तेजी बनी हुई है। पिछले छह महीनों में इसने निवेशकों को 115% से ज्यादा का प्रॉफिट दिया है। दिसंबर तिमाही में प्राइवेट सेक्टर के इस बैंक का मुनाफा 102.7 करोड़ रुपये था। हालांकि सितंबर तिमाही में बैंक ने 223 करोड़ रुपये का प्रॉफिट कमाया है ।

कर्नाटक बैंक के शेयर ने किया मालामाल
कर्नाटक बैंक ने दिसंबर 2022 को एंड ट्राइमेस्टर में अपने नेट प्रॉफिट में 105% का इजाफा किया है। बैंक के शेयरों में लगातार तेजी बनी हुई है। शेयर बाजार में गिरावट के चलते भी इस शेयर ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। छह महीने पहले 24 अगस्त 2022 को कर्नाटक बैंक का शेयर 73.10 रुपये पर था। छह महीने बाद आज शेयर का रेट 138.40 रुपये हो गया। आपको बता दें, छह महीनों में शेयर में 89.26% की तेजी देखने को मिली है।

यह भी पढ़े : शेयर बाजार में फॉरेन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स (FIIs) ने जोरदार वापसी करते हए की 20000 करोड़ की खरीदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *