विजय हजारे ट्रॉफी में वरुण चक्रवर्ती ने 9 रन खर्च कर झटके नागालैंड के पांच बड़े विकेट, तमिलनाडु ने 10 विकेट दर्ज की जीत

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती इस समय घरेलु टूर्नामेंट में अपनी गेंदों का जादू विजय हजारे ट्रॉफी में दिखा रहे है। नागालैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वरुण ने शानदार प्रदर्शन करते हुए महज 9 रन देकर नागालैंड के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। वरुण ने पांच ओवर के स्पेल में तीन ओवर मेडन भी फेंके।

नागालैंड के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती का जादू सिर चढ़कर बोला। वरुण की घूमती गेंदों पर नागालैंड के बल्लेबाज रवाना हुए और पूरी टीम महज 69 रन बनाकर सिमट गई। वरुण ने अपने पांच ओवर के स्पेल में सिर्फ 9 रन खर्च किए और पांच बड़े विकेट चटकाए। वरुण के अलावा तमिलनाडु की ओर से टी नटराजन और संदीप वॉरियर ने भी बढ़िया गेंदबाजी की।

वरुण चक्रवर्ती का प्रदर्शन विजय हजारे टूर्नामेंट में अब तक गेंद के साथ बेहद शानदार रहा है। वरुण ने खेले छह मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए हैं। बड़ौदा के खिलाफ वरुण ने तीन विकेट अपनी झोली में डाले थे। लिस्ट-ए क्रिकेट में वरुण ने एक पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा दूसरी बार करके दिखाया है।

यह भी पढ़ें- आज के दिन भारतीय टीम के ये पांच खिलाड़ी मना रहे अपना जन्मदिन, बुमराह भी इस लिस्ट में शामिल

वरुण चक्रवर्ती के अलावा साई किशोर ने भी गेंद से कमाल दिखाया और तीन विकेट चटकाए, जिसके चलते नागालैंड की पूरी टीम सिर्फ 69 रन बनाकर ऑलाआउट हुई। 70 रन के लक्ष्य को तमिलनाडु ने बिना कोई विकेट गंवाए महज 7.5 ओवर में हासिल कर लिया। गेंद से तीन विकेट चटकाने के साथ-साथ साई किशोर ने बल्ले से भी रंग जमाया और 37 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि एन जगदीशन ने 22 गेंदों पर 30 रन जड़े।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *