Aishwarya Rai पर विवादित टिप्पणी करने पर अब्दुल रज़्ज़ाक़ और अफरीदी की अख्तर ने लगाई क्लास

आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान टीम का हारकर बाहर हो चुकी है। इस हार के बाद पाकिस्तान टीम अपने देश में पहुंच गई है। इस टूर्नामेंट में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन के बाद लगातार फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान के बाहर होने पर पीसीबी की आलोचना करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर एक बयान दिया। उन्होंने पीसीबी की तुलना ऐश्वर्या से करते हुए जो बयान दिया, उससे अब हर कोई भड़का हुआ नजर आ रहा है।

इस मामले में अब पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी अब्दुल रज्जाक को फटकार लगाई है। हालांकि, इस इवेंट में जब अब्दुल ऐसा बोल रहे थे तो शाहिद उनके ठीक बगल में बैठे थे और वह हंस रहे थे। इसके बाद पूर्व पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अफरीदी को भी इशारों-इशारों में लताड़ लगाई।

पाकिस्तान टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान टीम के परफॉर्मेंस को लेकर एक इवेंट में ऐसी टिप्पणी दी, जिसके बाद हर कोई उनसे खफा है। उन्होंने पीसीबी से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तुलना करते हुए कहा कि जब मैं खेल रहा था तो मुझे पता था कि मेरे कप्तान यूनिस खान के इरादे अच्छे हैं। मैंने उनसे आत्मविश्नास और साहस सीखा और अल्लाह का शुक्र है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सका।

Read more: SA vs AUS: दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया टीम में स्टार्क-मैक्सवेल की वापसी लगभग तय, सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की प्लेइंग 11

रज्जाक ने कहा कि अगर आपकी सोच है कि मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूंगा और फिर नेक-गुणवान बच्चा पैदा हो, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता, इसलिए आपको पहले अपनी नियत ठीक करनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *