Telangana Election 2023: प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना में जनसभा में कांग्रेस और KCR पर कसा तंज

तेलंगाना दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने आज कांग्रेस और केसीआर की पार्टी पर निशाना साधते हुए जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोग KCR सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अपनी कमर को कस चुके हैं। मोदी ने कहा कि तेलंगाना में अब भाजपा का आना तय लग रहा है।

कांग्रेस को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा
महबुबाबाद में एक रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग तेलंगाना में कांग्रेस को लेकर भ्रम भी फैला रहे हैं, लेकिन सच्चाई यही है कि तेलंगाना को बर्बाद करने में कांग्रेस और KCR बराबर के पापी हैं। इसलिए तेलंगाना के लोग एक बीमारी को हटाकर दूसरी बीमारी को प्रवेश नहीं दे सकते।

पीएम ने कहा कि भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए आपका भारी संख्या में आना यह दर्शाता है कि तेलंगाना एक नया इतिहास रचने जा रहा है। पीएम ने कहा कि मुझे एहसास हो गया है कि तेलंगाना के लोगों ने केसीआर सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस ली है। कांग्रेस और केसीआर दोनों पापी हैं, वे दोनों तेलंगाना राज्य को बर्बाद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Delhi AQI Today: दिल्ली में एक घंटे की बारिश ने कम किया महीने भर का प्रदूषण, लोगो की ठंड ने बढ़ाई टेंशन

पीएम ने कहा कि KCR को भाजपा की बढ़ती हुई ताकत का पहले ही एहसास हो गया था। उन्होंने कहा कि लबें समय से केसीआर इस कोशिश में थे कि किसी तरह भाजपा से दोस्ती कर लें। जब वो एक बार दिल्ली आए थे, तो मुझसे मिलकर भी केसीआर ने यही रिक्वेस्ट की थी, लेकिन भाजपा तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ कोई भी काम नहीं कर सकती। पीएम ने कहा कि भाजपा ने केसीआर को मना किया है, तब से BRS बौखलाई हुई है और मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं छोड़ रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *