IPL 2024: इन खिलाड़ियों को IPL ऑक्शन में खरीददार मिलने उम्मीद हुई कम, इस बार रहा इनका प्रदर्शन फीका

आईपीएल 2024 का मिनी ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में BCCI आयोजित करने जा रहा है। इस बार ऑक्शन टेबल पर कई बड़े बड़े सितारों के नाम शामिल होने वाले हैं, जिनके नाम पर बड़ी बोली लगने की उम्मीद की जा रही है। मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, ट्रेविस हेड, रचिन रविंद्र जैसे दमदार प्लेयर्स आईपीएल ऑक्शन टेबल का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि, कुछ नाम ऐसे भी हैं जिनके लिए कोई भी टीम बोली लगाने से बचती हुई नजर आ सकती है। आइए ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के नाम आपको बताते हैं।

1. मनीष पांडे
आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में मनीष पांडे उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन पर कोई भी टीम दांव लगाने से बचती हुई नजर आ सकती है। पिछले सीजन मनीष के अनुभव को देखते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने इस बल्लेबाज को अपने साथ जोड़ा था, लेकिन मनीष का प्रदर्शन टूर्नामेंट में बेहद निराशाजनक रहा था। मनीष 10 मैचों में महज 160 रन ही बना सके थे।

2. क्रिस जोर्डन
क्रिस जोर्डन को मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा आर्चर की इंजरी के बाद टीम से जोड़ा था। हालांकि, जोर्डन का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था और वह छह मैचों में सिर्फ 3 विकेट ही निकाल सके थे, जबकि उनका इकॉनमी 10.77 का रहा था। आईपीएल में इंग्लैंड का यह फास्ट बॉलर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका है और इसी वजह से कोई भी टीम उन पर दांव लगाने से बचती हुई नजर आ सकती है।

3. केदार जाधव
केदार जाधव का नाम भी उन खिलाड़ियों में शामिल है, जिन पर कोई भी टीम पैसा लगाने से बचती हुई नजर आ सकती है। केदार को पिछले सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टूर्नामेंट के दूसरे हाफ के लिए टीम से जोड़ा था। केदार को दो मैचों में बल्ले से रंग जमाने का मौका मिला था, लेकिन वह कुल मिलाकर सिर्फ 12 रन ही बना सके थे। भारतीय टीम से भी केदार लंबे समय से बाहर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2024 के मिनी ऑक्शन में इन पांच खिलाड़ियों पर रहेगी सभी फ्रेंचाइजीयो की नजरे, इनमे एक भारतीय नाम भी शामिल

4. स्टीव स्मिथ
आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में स्टीव स्मिथ पर भी कोई भी टीम दांव खेलने से बचती हुई नजर आ सकती है। स्मिथ की हालिया फॉर्म भी कुछ खास नहीं है। इसके साथ ही कंगारू बैटर को यह फॉर्मेट भी रास नहीं आता है। स्मिथ को पिछले सीजन भी कोई खरीदार नहीं मिल सका था।

5. सीन एबॉट
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज सीन एबॉट पर भी आईपीएल मिनी ऑक्शन में अनसोल्ड रह सकते हैं। एबॉट वर्ल्ड कप जीतने वाली कंगारू टीम का हिस्सा रहे थे, लेकिन उनका प्रदर्शन टी-20 और आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग में खेले 3 मैचों में फेंकी 54 गेंदों पर एबॉट ने 104 रन खर्च किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *