PKL 10: बंगाल और जयपुर ने खेला टाई, तो गुजरात जायंट्स का विजयी रथ रोका पटना पाइरेट्स ने

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में कल खेले गए पहले मुकाबले में मंजीत सिंह के बंगाल वॉरियर्स का सामना अर्जुन देशवाल के जयपुर पिंक पैंथर्स से हुआ। दोनों के बीच यह मुकाबला फुल टाइम तक 28-28 पर जा कर खत्म हुआ । वहीं, दूसरे मैच में पटना पाइरेट्स ने उलटफेर करते हुए गुजरात जायंट्स को 33-30 से हरा करा उनका विजयी रथ रोक दिया।

बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ हाल ही में शानदार जीत दर्ज की थी। एक समय जयपुर पिंक पैंथर्स की जीत आसान लग रही थी, लेकिन बंगाल वॉरियर्स ने शानदार तरीके से वापसी करते हुए जयपुर की जीत पर पानी फेर दिया। जयपुर पिंक पैंथर्स का लक्ष्य पुनेरी पल्टन से हारने के बाद वापसी करने का था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

बंगाल और जयपुर के बीच रही कांटे की टक्कर
दोनों टीमों की तरफ से 40-40 रेड की गई। बंगाल और जयपुर दोनों ने 14-14 बार सफल रेड की। इससे पूर्व बंगाल वॉरियर्स ने अपने 16 मुकाबलों में 10 जीत के साथ जयपुर पिंक पैंथर्स पर ऐतिहासिक बढ़त हासिल की थी।

यह भी पढ़ें- World Cup 2023 के फाइनल और दूसरे सेमीफाइनल की पिच को लेकर ICC ने जारी की रेटिंग, जानिए क्या थी फाइनल में हार की वजह

पटना पाइरेट्स ने गुजरात का रोका विजयी रथ
वहीं, दूसरे मुकाबले में तीन मैच लगातार जीत चुकी गुजरात जायंट्स के सामने पटना पाइरेट्स की चुनौती थी। अभी तक गुजरात के लिए 32 रेड प्वाइंट्स हासिल कर चुके सोनू का दांव ज्यादा नहीं चला। हालांकि, राकेश ने 11 प्वाइंट्स बनाए। पटना की तरफ से सभी खिलाड़ियों का मिला-जुला प्रदर्शन रहा। सर्वाधिक प्वाइंट्स सुधाकर एम ने बनाए।

पटना ने किया रिकॉर्ड बराबर
दोनों टीमों की तरफ से कुल 41-41 रेड किए गए। गुजरात की तरफ से 15 बार सफल रेड की गई। वहीं, पटना की तरफ से 13 बार सफल रेड रही। पटना ने रेड प्वाइंट्स में बाजी मारी और गुजरात को धूल चटाई। इससे पहले प्रो कबड्डी लीग में दोनों के बीच 11 मुकाबले खेले गए थे। इसमें से गुजरात ने 6 मैच जीते थे। इस जीत के साथ पटना पाइरेट्स ने रिकॉर्ड बराबर कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *