AUS vs NZ: धर्मशाला में न्‍यूजीलैंड से भिड़ने को है ऑस्ट्रेलिया तैयार, कप्तान पैट कमिंस ने भरी जीत की हुंकार

धर्मशाला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आज ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड टीम के बीच वनडे वर्ल्ड कप का मैच सुबह 10 बजे से खेला जाना है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने पत्रकार वार्ता में कहा की ऑस्ट्रेलिया टीम के सभी खिलाड़ी  अब शानदार फॉर्म में लोट आये है और पिछले दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

पैट कमिंस ने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मैच को जीतने के मकसद से धर्मशाला के क्रिकेट मैदान में उतरेगी। धर्मशाला मैदान के आउट फील्ड को लेकर पूछे गए सवाल पर ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि उन्होंने धर्मशाला आउट फील्ड को देखा वह पहले भी यहाँ खेल चुके है।  उन्होंने टीम के सभी खिलाड़ियों से भी कहा हैं कि आउट फील्ड में पूरी सावधानी से फील्डिंग करे, ताकि कोई खिलाड़ी मैच के दौरान चोटिल न हो।

 

पैट कमिंस ने कहा कि धर्मशाला का क्रिकेट मैदान विश्व के सबसे खूबसूरत स्टेडियम में आता है ऐसे में वह यह मान के चल यह है कि कल खेले जाने वाले मैच के दौरान काफी संख्या में दर्शक भी इस स्टेडियम में मौजूद रहने वाले है। वहीं, आस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने मैदान पर जाकर पिच का भी जायजा लिया। पैट कमिंस ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाजों को फ़ास्ट पिच पर बल्लेबाजी करना पसंद आता है।

For more news: World Cup 2023: England को इन 5 गलतियां के कारण होना पड़ा है वर्ल्डकप से बाहर, जोस बटलर की कप्तानी नहीं चली भारत में

 

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की पिच भी फ़ास्ट पिच है ऐसे में ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज शनिवार को खेले जाने वाले मैच में अपना बेहतर प्रदर्शन करने वाले है। उन्होंने कहा कि इस पिच पर ऑस्ट्रेलिया टीम के गेंदबाजों को भी मदद मिलने वाली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *