IND vs SL: Shreyas Iyer ने खेली तूफानी पारी, जड़ा इस वर्ल्डकप का सबसे लंबा छक्का, बाल-बाल बचीं Rohit Sharma की वाइफ रितिका

वर्ल्डकप 2023 में बल्ले से ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाने की भरपाई श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े के मैदान पर कर दी हैं। अपने होम ग्राउंड पर अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए विश्व कप में अपना दूसरा अर्धशतक जमाने के साथ साथ टूर्नामेंट का सबसे लंबा सिक्स भी जड़ दिया है। अय्यर के छक्के से रोहित शर्मा की वाइफ रितिका चोटिल होने से बाल-बाल बच गईं।

 

शुभमन गिल के पवेलियन लौटने के बाद क्रीज पर उतरे श्रेयस अय्यर शुरुआत से ही शानदार टच में दिखाई दिए। अय्यर ने खुलकर अपने शॉट्स लगाए और तूफानी अंदाज में अपनी पारी का आगाज किया। अय्यर ने अपनी फिफ्टी पूरी करने के लिए महज 36 गेंदें लीं। भारतीय बल्लेबाज ने केएल राहुल के साथ अर्धशतकीय साझेदारी निभाई।

अय्यर ने पारी के 41 ओवर में महेश तीक्षणा के खिलाफ टूर्नामेंट का सबसे लंबा छक्का जड़ा। श्रेयस ने सामने की ओर 106 मीटर लंबा छक्का जमाया। अय्यर के सिक्स से स्टैंड में बैठीं रोहित शर्मा की वाइफ रितिका पूरी तरह से चौंक गईं और वह चोटिल होने से बाल-बाल बचीं।

 

श्रेयस अय्यर से पहले विराट कोहली और शुभमन गिल ने बल्ले से धमाल मचाते हुए दूसरे विकेट के लिए 189 रन की शानदार साझेदारी निभाई। गिल ने 92 रन की तेज तर्रार पारी खेली, जबकि कोहली 88 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, दोनों ही बल्लेबाज अपने शतक से चूक गए।

For more news: CWC23: विराट कोहली फिर चुके शतक से, 88 पर आउट होने के बाद भारी कदमों से लौटे पवेलियन

श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। हिटमैन ने अपनी पारी का आगाज जोरदार चौके के साथ किया, लेकिन अगली ही बॉल पर दिलशान मधुशंका ने हिटमैन को क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन की राह दिखाई। रोहित मधुशंका की बेहतरीन गेंद के आगे चारों खाने चित हुए और सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हुए। भारत ने इस मैच को 302 रनो से अपने नाम किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *